खुद का स्केच देख पुलिस वाले के चेहरे पर दौड़ उठी खुशी की लहर, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

यह दुनिया बहुत ही मतलबी है। यहां पर कोई किसी का नहीं होता है। दुनिया भर के लोग अपने में लीन रहते हैं। लेकिन इस भाग दौड़भरी जिंदगी में भी अगर कोई किसी के चेहरे की मुस्कान की वजह बन जाता है तो इससे बड़ी बात कुछ नहीं हो सकती। ऐसा ही कुछ देखने को मिला इन पुलिस वाले अंकल के साथ। यह अंकल अपनी व्यस्तता भरी ड्यूटी करके अपने घर की ओर जा रहे थे। इसी बीच एक आर्टिस्ट इन अंकल का स्केच बनाकर भाग भाग उनके पास जा पहुंचा। और अपना सुंदर सा स्केच देखकर उनके चेहरे पर मुस्कान खिल उठती है। उन्हें ऐसा लग रहा था जैसे दिन भर की थकान एक पल में उड़ गई हो। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या है ख़ास: 

वीडियो में नजर आता है कि पुलिस में तैनात एक पुलिस वाले अंकल अपनी ड्यूटी के समय स्टेशन पर बैठकर कुछ जरूरी काम में लगे हुए हैं। तभी एक आर्टिस्ट उन अंकल को देखा है और वह कलाकार अपनी जेब से टिकट और एक पेन निकालकर टिकट पर ही पुलिसकर्मी का बहुत ही साफ-साफ स्केच बनाना शुरू कर देता है। इस कलाकार ने साफ पुलिस वाले अंकल के साफ स्केच को बनाने के लिए पीले रंग के पेन को इस्तेमाल किया है। वीडियो में यह देखने को मिला है कि जब पुलिस वाले अंकल अपनी ड्यूटी पूरी करके घर जा रहे थे तब वह आर्टिस्ट उनके पास जाकर उन्हें टिकट पर बनाया हुआ स्केच दे देता हैं। उसे टिकट के ऊपर अपना इतना अच्छा और सुंदर स्केच देखकर पुलिस वाले अंकल बहुत खुश हो जाते हैं। वह कलाकार की तारीफ करके उसका उत्साह बढ़ाते हैं और उससे हाथ भी मिल लेते हैं। इसके बाद यादगार के लिए पुलिस वाले अंकल उस स्केच और कलाकार के साथ अपनी फोटो लेते हैं।

वीडियो देख लोगों ने किया आर्टिस्ट को काफी अप्रिशिएट:

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस वीडियो को एक मुसाफिर नाम के यूजर के माध्यम से शेयर किया और साथ में कैप्शन भी लिखा है- “पुलिस वाले सर के चेहरे की मुस्कान ही कलाकार का इनाम है।” वीडियो को खबर लिखेने तक 81 हजार लोगों के माध्यम से देखा गया और वीडियो को 1600 लोगों के लाइक्स भी मिले है। वहीं, बहुत से लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कलाकार के काम को काफी प्रोत्साहन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *