क्या आपने कभी टेस्ट किया है टूना फिश फिलिंग वाली पानी पूरी! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो

पूरे देश के लोगों का सबसे ज्यादा मनचाहा स्ट्रीट फूड है-पानी पूरी। सोशल मीडिया पर ज्यादातर हम अपने फेवरेट फूड को एक्सपीरियंस करते हैं। जिसमें सबसे पहले आता है पानी पूरी। मगर क्या आपने कभी टूना मछली भरी हुई पानी पुरी खाई या देखी है? क्लासिक इंडियन स्नैक का यह जबरदस्त टेस्ट कनाडा के ओन्टारियो के एक रेस्तरां में नजर आया है, इस पानी पूरी को करीश टैवर्न का नाम दिया गया। जबकि हम लोगों को पानी पुरी में आलू और मटर भरकर खाने की आदत है, लेकिन यह टूना फिश फिलिंग वाली पानी पूरी कुछ अनोखा स्वाद देती है। अब वायरल हुए इस वीडियो में, रेस्तरां गर्व के साथ शेयर करता है, कि टूना पानी पूरी सबसे ज्यादा बिकती थी और उन्होंने इन अनोखी पूरियों को बनाने की रेसिपी भी बताई है।

स्टाफ मेंबर्स का क्या कहना है-

स्टाफ का ऐसा मानना है कि “हर एक पीस को हाथ से बनाया गया था और प्यार और देखभाल से संभाला गया था।” सर्व करने से पहले हर पूरी में टूना और पानी भर देते हैं। वहां के वर्कर्स से पता चलता है कि “एक बार में पूरी पूरी मुंह में डालकर” आनंद के साथ पूरी को एक्सपीरियंस करने के लिए अप्रिशिएट किया।

अलग-अलग तरह के लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया की है-

लेकिन यह एक्सपीरियंस कुछ लोगों को पसंद आया और कुछ को नहीं।एक यूजर कहता है, “बहुत स्वादिष्ट लग रहा है।” लेकिन अन्य का कहना है, “मैं इससे नफरत करना चाहता हूं, लेकिन मैं एक्साइटेड हूं।”एक कमेंट में लिखा था, “वैसे इसका स्वाद अच्छा है। “एक इंस्टाग्राम यूजर का मानना है, “इन्हें बहुत पसंद है!! पुचका में क्या अद्भुत ट्विस्ट है!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *