काम के प्रेशर से तंग आकर पुणे के एक शख्स ने छोड़ी नौकरी! लास्ट डे ढोल बजवाकर किया डांस

किसी भी ऑफिस के हेक्टिक और ज्याद सख्त माहौल में काम करना कर्मचारियों के लिए काफी कठिन होता है। ऐसे माहौल में भी कुछ लोग मजबूरी में काम करते हैं और कुछ लोग तंग आकर नौकरी ही छोड़ देते हैं। ऐसे माहौल से बाहर निकलना आत्म संतुष्टि मिलने के बराबर है। जबकि बहुत सारे लोगों की फेयरवेए में सभी सहकर्मियों के साथ पार्टी करते हैं और सेलिब्रेशन करते हैं। ऐसे में पुणे के अनिकेत जो की एक कंपनी के सेल्स एसोसिएट हैं। इसी दिन इन्होंने अपने ऑफिस के बाहर ढोल वालों को बुलाया और जबरदस्त तरह से डांस किया और खूब जश्न मनाया। और उनका बाँस यह सब देखता रहा।

वीडियो में क्या कहा गया है-

वीडियो में नजर आ रहा है कि वह तीन साल से कंपनी के साथ जुड़ा हुआ है और काम कर रहा है। लेकिन उसका बॉस उसकी सैलरी नहीं बढ़ा रहा है उसका और बॉस उसे कोई सम्मान तक नहीं करता। इसलिए, जब वह व्यक्ति नौकरी छोड़ रहा था और उनके काम का आखिरी दिन था, तब वह अपने दोस्तों के साथ ऑफिस के बाहर इकट्ठा हुआ साथ ही में ढोल वालों को भी बुलवाया और खूब डांस किया। वीडियो में उसके बॉस को काफी नाराजगी की हालत में देखा गया है। बस बहुत परेशान था और इस चीज का गुस्सा वह लोगों को धक्का देकर निकल रहा था।

सोशल मीडिया पर किस नाम के अकाउंट से शेयर हुआ यह वीडियो-

सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर यह वीडियो अनीश भगत ने पोस्ट किया। पोस्ट शेयर करने के बाद से इसे दस लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। यह पोस्ट ढेरों लाइक्स और कमेंट्स भी बटोर चुकी हैं। वीडियो देखने के बाद अलग-अलग तरह के लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं की हैं। एक व्यक्ति लिखता है, ‘मुझे नहीं पता कि इससे मुझे इतना संतुष्टि क्यों महसूस हुई।’ दूसरे यूजर लिखते हैं “डांस ने मुझे एक अलग स्तर की संतुष्टि दी।” तीसरे यूजर लिखते हैं, “आप वास्तव में मेरे जीवन में अब तक देखे गए सबसे सकारात्मक और उत्साहवर्धक व्यक्ति हैं।” चौथे यूजर का कमेंट के जरिए कहना है, “भाई, आप जो भी अच्छे काम कर रहे हैं, उसके लिए मैं आपसे प्यार करता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *